कश्मीर की वादियों में Sachin Tendulkar ने खेला क्रिकेट, जमकर लगाए चौके और छक्के, लोगों ने की जमकर तारीफ

Sachin Tendulkar: पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर हैं। जहां से इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में सचिन कश्मीर की सड़कों पर लोगों के साथ क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं। यह तो सबको पता है कि सचिन को क्रिकेट से कितना प्यार है। इसलिए सचिन जहां भी किसी को क्रिकेट खेलता देखते हैं, अपने कदमों को रोक नहीं पाते और चल पड़ते हैं शॉट लगाने।

सड़क पर की बल्लेबाजी

वैसे तो सचिन फिलहाल जम्मू-कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठा रहें हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन अपनी कार से जब कश्मीर की सड़कों से गुजर रहे थे तब उन्हें कुछ लोग सड़क पर क्रिकेट खेलते दिखाई दिए। फिर क्या था सचिन अपनी कार से उतर गए और मैच खेलने पहुंच गए। सचिन ने वहां पहुंचकर पूछा कि कौन है तुम्हारा बॉलर? इसके बाद एक शख्स गेंद डालने के लिए आया और सचिन बल्लेबाजी करने लगे।

Also Read: भाजपा की दाल में क्रिकेटर्स का छौंका, लोकसभा चुनाव 2024 में पंजाब के मैदान पर उतरेंगे ये पूर्व खिलाड़ी

गूंजी तालियों की आवाज

वहीं सचिन ने शख्स की हर गेंद पर शानदार शॉट लगाया। कई गेंदों पर क्रिकेटर ने छक्के भी जड़े। फिर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग सचिन के लिए तालियां बजाने लगे। सचिन ने अपने क्रिकेट का जलवा दिखाते हुए उल्टे बैट से कई शॉट भी जड़े। सचिन ने आखिरी गेंद पर गेंदबाज से कहा कि ”आपको मुझे आउट करना है”। यह बोलने के बाद ही सचिन ने अपना बल्ला उल्टा कर लिया और जिस हिस्से को पकड़ कर खेला जाता है, उससे शॉट खेलने लगे। लेकिन उसके बाद भी गेंदबाज सचिन को आउट नहीं कर पाया। जितने भी लोग दर्शक बन सचिन को खेलते हुए देख रहे थे, सभी तालियां बजाने लगे।

 

सचिन पाजी आप बहुत दयालु हैं

बता दें कि खुद सचिन तेंदुलकर ने भी वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। सचिन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा ”ए मैच इन हेवेन।” लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि ”सचिन पाजी आप बहुत दयालु हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा ” स्वर्ग में भगवान क्रिकेट खेल रहे हैं।” राजू नाम के यूजर ने लिखा कि ”आप असली मालिक हैं, हमेशा से प्यारे इंसान हैं।”